Breaking News

चुनावी गर्मी के आगे नहीं टिकी ठण्ड, संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव पूर्ण।।

 

दीनांक ३०-१२-२०१७

बनारस संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव जो कि सर्दियों में हो रहा है घने कोहरे और शीतलहर के बावजूद भी छात्र संघ में छात्रों के जोश के आगे ठंड भी सिकुड़ती हुई नजर आई।

संपूर्ण चुनाव में छात्रों ने पूरे पूर्वांचल से आकर के जिस प्रकार से मतदान किया और अपना युवा जोश दिखाया यह कहीं ना कहीं छात्र संघ के प्रति और अपने राजनीति की पहली सीढ़ी के लिए एक समर्पण का भाव दिखाई दिया।

 

और जहां अध्यक्ष पद पर कांटे का संघर्ष दिखाई दिया वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और राष्ट्रीय छात्र संगठन के पूर्व छात्र नेताओ के बीच अपने-अपने मतदाताओं को लाकर चुनाव में ज्यादा मतदान करवाने का जोर आजमाइश भी चुनाव में दिखाई दिया।

और काफी संख्या में छात्राओं ने भी बढ़ चढ़ कर चुनाव में हिस्सा लिया।चुनावी गर्मी के आगे ठण्ड भी सिकुड़ता दिखाई दे रहा था,इतनी ठण्ड के बावजूद वोटर लगातार वोट देने निकल रहे थे ।

चुनावी नतीजे


संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय अध्यक्ष पद पर बृजेश कुमार त्रिपाठी, उपाध्यक्ष पद पर अनुराग पांडे ,महामंत्री पद पर लालता प्रसाद मिश्र विजयी रहे। एवं पुस्तकालयमंत्री पद पर अखिलधर दिवेदी निर्विरोध विजयी रहे।।

 


सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए शैलेन्द्र पांडेय कवि ने कहा कि हमे पूरा विश्वाश है ,सभी पदाधिकारी अपने कर्तव्यों का पूरा ईमानदारी से पालन करेंगे,व् छात्र हित को लेकर राष्ट्र हित के लिए प्रयास रत रहेंगे,और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।।


www.yoovabharat.com

 

 

रूद्र पाठक/वाराणसी

About Rudra Pathak

Check Also

गठबंधन पर वाराणसी दीवानी कचहरी में युवा अधिवक्ताओं की राय….

Share this on WhatsAppवाराणसी आज वाराणसी दीवानी कचहरी में अधिवक्ताओं ने गठबंधन पर अपने विचार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *