Breaking News

विशुनपुरा बना चैंपियन,कॉमेंट्री ने भरा जोश,मुख्य अतिथि ने मोहा सबका दिल

दीनांक 15।01।2018

सकलडीहा इंटर कॉलेज के मैदान पर विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच सोमवार को इंटर कॉलेज मैदान पर खेला गया जिसमें फाइनल मुकाबला विशुनपुरा और पापौरा के बीच में हुआ। विशुनपुरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया विशुनपुरा की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में छह विकेट खोकर 115 रन बनाए ।

जवाब में खेलने उतरी पपौरा की टीम ने मात्र 55 रन बनाकर आउट हो गई, उसके बाद विजय जश्न मनाते हुए पपौरा के और विशुनपुरा के खिलाड़ियों को अतिथियों के द्वारा विजेता और उपविजेता की ट्रॉफी के साथ व्यक्तिगत पुरस्कार भी दिए गए। मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द टूर्नामेंट विशुनपुरा के वीऱु सिंह रहे।

 

 

जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में 15 विकेट और 132 रन बनाए। मुख्य अतिथि के रुप में आए समाजसेवी विवेक सिंह यादव ने खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन किया और अपने संबोधन में कहा कि “खेल से सौहार्द और भाईचारा बढ़ता है, और अच्छे खिलाड़ियों से खेल की भावना आने वाली पीढ़ी के लिए उत्पन्न होती है”और उनके संबोधन ने युवाओं का दिल जीत लिया।

 

 

 

कार्यक्रम की कमेंट्री और संचालन सकलडीहा डेमोक्रेटिक बार के अध्यक्ष शैलेंद्र पांडे कवि ने किया जिनकी हँसती, हँसाती,कॉमेंट्री दे दर्शक में जोश और हशी का ठेकाना नन रहा।कार्यक्रम में मुख्य रूप से नीरज सिंह, शैलेश मिश्रा, कृष्णा जैसवाल, संजय सिंह, आशुतोष सिंह, दुर्गेश सिंह,शैलेश मिश्रा”विधायक”,छात्रनेता सौरभ सिंह “छोटू” ,दीपक सिंह उर्फ डीके सिंह,रूद्र पाठक सहित हजारो की संख्या में दर्शक मौजूद रहे।खेल की सुरुआत मैदान के बीचों बीच दोनों टीम के खिलाडी व् कोच के द्वारा राष्ट्रगान कर के किया गया।।


ताज़ा ख़बरों के लिए लॉगिन करे👇🏿
www.yoovabharat.com

अब अपने मोबाइल में ही निशुल्क खबर पाने के लिए डौनलोड करे हमारा युवाभारत समाचार ऐप्प गूगल प्ले स्टोर से वो भी बिल्कुल मुफ्त!!👉🏿👉🏿

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.yoovabharat.smcwebsolution

About Rudra Pathak

Check Also

रोहित बने काशी प्रान्त के अध्यक्ष…….।।

Share this on WhatsApp दिनांक 11।072019 चंदौली।सकलडीहा युवासंघर्ष मोर्चा कार्यालय पर बैठक बुलाई गयी जिसमे …