Breaking News

विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी:-

दिनांक 4।09।2018

विजय विश्वकर्मा संपादक

सकलडीहा /स्थानीय तहसील के अंतर्गत बभनियाव गांव का निवासी जैनुबसर पुत्र बिस्मिल्लाह जालसाजी कर विगत डेढ वर्ष पहले विदेश में अच्छी नौकरी वीजा पासपोर्ट बनवाने के नाम पर 5 लोगों से 80 -80 हजार रुपए लेकर धोखे से फरार हो गया।

जालसाजी के शिकार पीड़ित

वीरेंद्र कुमार, इशरत अली, सिकंदर, रामसेवक गुप्ता, अखिलेश कुमार का कहना है कि हम लोगों के साथ षड्यंत्र रच कर पैसा लेकर फरार हो गया जिसकी शिकायत हम लोग डायल 100 पर फोन करके किया जिसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़ कर धानापुर थाना ले आई जहां उसने 22 अगस्त को थाना अध्यक्ष के समक्ष पैसा देने के लिए स्वीकार किया था। लेकिन अब पैसा मांगने पर हम लोगों को डराता धमकाता है और पैसा नहीं देने की बात कहता है।

उम्मीद की किरण है डिप्टी एसपी त्रिपुरारी पांडे

हमेशा नेक कार्यों के लिए सुर्खियों में रहने वाले पुलिस अधिकारी को अब पीड़ितों ने भगवान का दर्जा देकर न्याय की गुहार लगाने को कहा कहा कि हम गरीबों का भरोसा सिर्फ सीओ साहब पर है इन्हीं से न्याय की उम्मीद है।

मोर्चा प्रमुख का तेवर सख्त

युवा संघर्ष मोर्चा के प्रमुख शैलेंद्र पांडे कवि ने पूरे प्रकरण को संज्ञान लेते हुए कहा कि यह बेहद हतप्रभ करने वाला मामला है। ऐसे षड्यंत्रकारी बड़े-बड़े सपने दिखा कर लोगों को लूटने का कार्य कर रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर हम सीओ साहब के समक्ष रखेंगे यह लगभग 3 लाख 90 हजार रुपए का मामला है। ऐसे गिरोहो का भंडाफोड़ करके कानून के अनुसार सजा दिलवाने का मांग करेंगे।

About Rudra Pathak

Check Also

बच्चीयों के प्रति बढ़ते समाजिक अत्याचार पर एक शोक सभा….!!

Share this on WhatsApp07_06_2019 चन्दौली, पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर कैंप कार्यालय पर आज एक जनमानस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *