Breaking News

वाराणसी में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्‍या

वाराणसी के चेतगंज थानाक्षेत्र स्‍थित जगतगंज इलाके में प्रदीप होटल के समीप गुरुवार देर शाम अज्ञात बदमाशों द्वारा सतीस राय नामक व्‍यक्‍ति को संदिग्‍ध रूप से गोली मार देने की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद घायल व्‍यक्‍ति को अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। स्‍थानीय लोगों के अनुसार मृतक केंद्रीय रेल राज्‍य मंत्री मनोज सिन्‍हा के रिश्‍तेदार थे। वहीं घटना के बाद वाराणसी पुलिस अब मामले की छानबीन में जुट गयी है।

दुकान में मारी गयी गोली
बताया गया कि गुरुवार देर शाम साढ़े आठ बजे सतीश राय अपने कम्‍प्‍यूटर हार्डवेयर की दुकान पर मौजूद थे, इसी दौरान किसी ने उन्‍हें गोली मार दी। घटना का सबसे चौंकाने वाला पहलू ये है कि जब सतीश राय को गोली मारी गयी तो इसकी आवाज किसी ने भी नहीं सुनी, गोली सतीश राय के कंधे पर लगी। लोगों में चर्चा है कि गोली साइलेंसर लगी गन से चलायी गयी जिससे आवाज आस-पास के दुकानदारों को भी नहीं सुनायी दी,वहीं गोली लगने के बाद खून से लथपथ सतीश राय को देख स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें आनन-फानन में मलदहिया स्‍थित सिंह मेडिकल अस्‍पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। स्‍थानीय लोगों के अनुसार मृतक सतीश राय के भाई बीएचयू में प्रोफेसर हैं और पूरा परिवार काफी सम्‍मानित है। लोगों की मानें तो मृतक काफी शांतचित् व्‍यक्‍ति थे, जिनसे किसी का पुराना विवाद हो ऐसी आशंका नहीं है।

वहीं  जगतगंज जैसे व्‍यस्‍त जगह में व्‍यक्‍ति को गोली मारे जाने की जानकारी होते ही वहा के प्रशासन मे हड़कंप मच गया। आनन फानन में वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी भी सिंह मेडिकल पहुंचे और मीडिया से बात करते हुए एसएसपी ने बताया कि घटना के विभिन्‍न पहलुओं की जांच की जा रही है। परिवार के लोगों से बातचीत की जाएगी, जिससे घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस के अनुसार गोली साइलेंसर से चली या कैसे इसके बारे में भी पड़ताल जारी है। इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। एसएसपी के अनुसार जल्‍द ही घटना को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

About Rudra Pathak

Check Also

एचडीएफसी बैंक के द्वारा साइकिल वितरण समारोह का किया गया आयोजन….

Share this on WhatsAppसाइकिल वितरण समारोह का हुआ आयोजन एचडीएफसी बैंक के परिवर्तन सहभागी शिक्षण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *