Breaking News

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार युवा नेता अजीत पाठक भाजपा में हुए शामिल

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार युवा नेता अजीत पाठक भाजपा में हुए शामिल

◆【ब्यूरो चीफ पवन पाण्डेय】◆

चन्दौली। अभी कुछ दिन पूर्व ही कांग्रेस के तेजतर्रार युवा नेता एवं कोऑर्डिनेटर लोक सभा चन्दौली अजीत पाठक ने अपने पार्टी की रीति-नीति से नाराज होकर पार्टी के पद एवं सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

आज अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ अजीत पाठक ने भाजपा प्रदेश कार्यालय लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण किये। अजीत पाठक ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा कि अपने लिए आज का ऐतिहासिक दिन माना है। उत्तर-प्रदेश भाजपा के शासन, कानून व्यवस्था व डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय सांसद जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश अध्यक्ष एवं चन्दौली के सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय ने जो विकास चन्दौली में किया, वह आज तक किसी ने नहीं किया। इसी से प्ररित होकर वह बीजेपी में शामिल हुए हैं। आज का दिन मेरे लिए ऐतिहासिक है। चन्दौली में सांसद जी द्वारा जो विकास की गंगा बहाई है वह प्रशंसनीय है।

वहीं कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए अजीत पाठक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल अधिकांश युवा नेता कांग्रेस की रीती-नीति से खुश नहीं है। उन्होंने कहा की आज भाजपा में शामिल होकर बहुत सुकून महसूश कर रहा हूँ, और पार्टी शीर्ष नेतृत्व को यह विस्वास दिलाता हूँ की मैं पार्टी के प्रति पूरी निष्ठा और ईमानदारीपूर्ण तरीके से कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हूँ। यहां उपस्थित हम सभी युवा कार्यकर्ता विश्व पटल पर ले जाने के लिए देश के यसस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए संकल्प लेता हूँ।

रिपोर्ट:- ब्यूरो चीफ

About Rudra Pathak

Check Also

*जन सेवा केंद्र पर होगा बिजली की हर समस्या का समाधान*

Share this on WhatsAppचंदौली बिजली उपभोक्ताओं के अब हर समस्या का समाधान उनके गांव मार्केट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *